लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर सात लोगों के खिलाफ कार्यवाही
April 21st, 2020 | Post by :- | 207 Views
कालका (रोहित शर्मा) । पुलिस थाना कालका के अन्तर्गत आने वाले टिपरा मे मारपीट कर घायल करने तथा लॉकडाउन का उल्लंघन करने के मामले मे दो लोगो के खिलाफ पुलिस थाना कालका मे मारपीट करने व लॉकडाउन का उल्लंघन करने की विभिन्न धाराओं के तहत मुक़दमा दर्ज कर कार्रवाई की गई ।
जानकारी के अनुसार टिपरा कालका वासी एक व्यक्ति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि वह अपने पडोस के बच्चो को दवाई दिलवाकर वापिस अपने घर जा रहा था । जब वह अपनी गली के मोड पर पहुंचा तो वहां सब्जी की गाड़ी खडी थी जब उसने सब्जी की गाड़ी को हटाने के लिए कहा तो दो लोगों ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसपर हमला कर दिया । पुलिस द्वारा मामले में कार्रवाई करते हुए दो लोगों के ख़िलाफ़ पुलिस थाना कालका में मुक़दमा दर्ज किया गया।
वहीं दूसरे मामले मे पुलिस थाना कालका की टीम द्वारा दौराने गस्त काली माता मंदिर के पास बिना किसी कारण के घूमकर लॉकडाउन का उल्लंघन करने के मामले मे पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया । पाँचों व्यक्तियो के खिलाफ धारा 188,269,270 के तहत कार्यवाही की गई ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।