भरतपुर जिले में लाॅकडाउन और धारा 144 प्रभावी होने के कारण शादियां तो होंगी पर न बजेगी शहनाई न होगा बैंडबाजा। विवाह कार्यक्रमों में वर-वधू एवं उनके माता-पिता सहित अधिकतम 6 व्यक्ति हो
April 21st, 2020 | Post by :- | 68 Views

कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम के मद्देनजर भरतपुर जिले में लाॅकडाउन और धारा 144 प्रभावी होने के कारण शादियां तो होंगी पर न बजेगी शहनाई न होगा बैंडबाजा। विवाह कार्यक्रमों में वर-वधू एवं उनके माता-पिता सहित अधिकतम 6 व्यक्ति हो सकेंगे शामिल। और तो और अगर शादी में कही दिख गए पंडितजी, हलवाईजी के साथ टेंट तंबू बाले तो समझो नही होंगी उनकी खैर।हलवाई ब टैण्ट वालों का किया जाएगा सामान जब्त होगी कार्रवाई। जिले से बाहर अन्य जिलों व राज्यों में बारातों को नही होगी आने जाने की अनुमति। विवाह के दिन पुलिस रखेगी आपके विवाह समारोह पर नजर। थानाधिकारी विवाह कार्यक्रम की करेंगे विजिट। सम्बंधित उपखण्ड अधिकारी को भेजेंगे फोटो भी। बिना अनुमति एवं अनुमत संख्या से अधिक व्यक्ति किसी भी वाहन में पाये जाते हैं तो उस वाहन की आरसी होगी जब्त, ड्राईवर का लाईसेंस भी किया जायेगा निरस्त, वाहन को कर लिया जायेगा जब्त। बिना अनुमति एवं अनुमत संख्या से अधिक व्यक्ति किसी भी वाहन में पाये गए तो उस वाहन की आरसी होगी जब्त, ड्राईवर का लाईसेंस भी किया जायेगा निरस्त, वाहन को कर लिया जायेगा जब्त।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।