बददी व नालागढ़ में शासन को सौंपी 1000 फेस शील्ड किट
April 21st, 2020 | Post by :- | 59 Views

– कोरोना वरिर्यस का सुरक्षा चक्र हुआ और ज्यादा मजबूत….

– डयूटी कर्मियों को काम करने में आएगी सहजता..

– सामाजिक कार्यकर्ता राजेश जिंदल ने हादसों के बाद निभाई..

बद्दी ! पंजाब व मध्य प्रदेश में कोरोना से जंग के विरुद्व डयूटी पर लगे कुछ पुलिस कर्मियों के चपेट में आ जाने के बाद अब यहां के कर्मचारियों को डयूटी पर जाने से उनका सुरक्षा चक्र और गहरा करने के लिए अब बददी के सामाजिक कार्यकर्ता सामने आएं है। बददी बरोटीवाला नालागढ़ में कोविड 19 से विभिन्न मोर्चों पर जंग लड रहे विभिन्न अधिकारियों, कर्मचारियों, पुलिस कर्मियों व स्वास्थ्य रक्षकों के लिए एक हजार फेस शील्ड किट एसडीएम नालागढ़ प्रशांत देष्टा को नालागढ़ और एस.पी को बददी में सुपर्द की। इन किटों को देने वाले सामाजिक कार्र्यकर्ता राजेश जिंदल जो कि लघु उद्योग भारती के प्रांत सचिव भी है ने कहा कि जिस प्रकार पंजाब व मध्य प्रदेश में दो पुलिस कर्मियों को जान से हाथ धोना पडा वहीं कुछ स्वास्थ्य कर्मी भी संक्रमित हुए तो हमारे मन में भी घोर चिंता हुई। इसके तहत हमने कुछ दोस्तों से मिलकर निर्णय लिया कि हमारा बीबीएन इलाका भी बहुत संवेदनशील है और यहां पर प्रवासी आबादी बहुत ज्यादा है और संक्रमण का खतरा भी ज्यादा है। इसी के तहत बीबीएन में डयूटी पर तैनात हर छोटे बडे कर्मी को यह फेस शील्ड किट दी गई है।
मास्क के बाद माथे पर लगेगी-
यह किट मास्क लगाने के बाद माथे पर लगानी होगी और इसमें हैल्मेट के शीशे की तरह कार्य करेगी। इसके कारण न तो किसी के छींकने व खांसने का असर पडेगा और हमारे कोरोना के योद्वा निर्भिक होकर अपना काम कर सकेंगे। एसडीएम नालागढ़, एसपी बददी व ओएसडी बीबीएनडीए ने संस्थाओं द्वारा उठाए जा रहे कदमों की कंठमुक्त सराहना की है। उन्होने समस्त लोगों से आहवान किया कि वह कफर्यू व लोकडाऊन के दौरान शासन को संपूर्ण सहयोग देे और घरों तक सीमीत रहे। हम यह कोरोना रुपी जंग शीघ्र जीत जाएंगे बस जनता इसमें निमयों का पालन करे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।