जंडियाला गुरु के 14 दिन के लिए किए गए एकान्तवास 13 परिवारिक मेम्बरों का रेपिड किट के साथ किये गए टेस्ट ,सभी की रिपोर्ट नेगेटिव ।
April 21st, 2020 | Post by :- | 256 Views

जंडियाला गुरु के 14 दिन के लिए किये गए एकांतवास 13 परिवारिक मेंबरों का रैपिड किट के साथ किया गया टेस्ट सभी की रिपोर्ट नेगेटिव ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
गत दिनों यू के से लौटे साहिल अरोड़ा पुत्र तलविंदर सिंह का टेस्ट पॉजिटिव आया था जिसके बाद परिवार के 13 मेंबरों को 14 दिन के लिए उनके घर मे ही एकांतवास कर दिया था ।जिसके बाद आज एस एम ओ मानांवाला डॉक्टर निर्मल सिंह की।अध्यक्षता में डॉक्टरों की टीम उनके घर पहुंची और उनका रैपिड किट के साथ मौके पर टेस्ट किये ।इस टेस्ट में सभी की नेगेटिव रिपोर्ट आई ।इस मौके पर डॉक्टर निर्मल सिंह ने बातचीत के दौरान कहा कि कोविड 19 से बचाव के लिये लोग घरों में रहें और अगर जरूरत पड़ने पर बाहर निकलें तो मास्क पहन कर निकलें ,।सोशल डिस्टेंस की पालना के साथ साथ हाथ को साबुन या सैनेटाइज़र से अच्छी तरह साफ करें ।इस मौके पर उनके साथ डॉक्टर हरजीत सिंह ,कँवरदीप सिंह थिंद ,रणजोध सिंह,प्रितपाल सिंह ,लवप्रीत कौर ,लखविंदर सिंह और अमनदीप सिंह हाजिर थे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।