ढ़ाणी केहरा के पक्के रास्ते की माँग को लेकर ग्रामीणों में भारी रोष।
September 2nd, 2019 | Post by :- | 147 Views

बहल, (शकील अहमद)
ढ़ाणी केहरा के पक्के रास्ते की मांग को लेकर बहल उपतहसील परिसर के सामने ग्रामीणों का धरना सातवें दिन भी जोरदार आक्रोश व प्रदर्शन के साथ पूर्व डीएसपी उमेद सिंह की अध्यक्षता में जारी रहा। धरने को संबोधित करते हुए पूर्व प्रधानाचार्य विजय सिंह ने शासन व प्रशासन के उपेक्षापूर्ण रवैये तथा अकर्मण्यता पर आक्रोश प्रकट करते हुए इस रास्ते के संकट का शीघ्र ही समाधान करने की मांग की।
इस अवसर पर पूर्व पार्षद सुरेंद्र किलका, वर्तमान पार्षद प्रतिनिधि राजेश आर्य तथा बहल युवा एकता संगठन के प्रधान योगेश शर्मा अपने संगठन सहयोगियों के साथ धरना स्थल पर पहुँचे और रास्ते की इस सार्वजनिक मांग व धरने का पुरजोर समर्थन भी किया।

इस धरनास्थल के दौरान दरिया सिंह पीटीआई, बलवान सिंह, कैप्टन अमर सिंह, जगमाल, बलबीर, सोमबीर, महेंद्र सिंह, रणबीर शर्मा, धर्मपाल सिंह, जगदीश सांगवान, रामेश्वर, सुरेंद्र, राधे श्याम सोनी, ईश्वरसिंह रोढ़ा व भारतीय किसान यूनियन के अनेक कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।