एसडीएम अनुराग ढालिया की अगुवाई में असंध क्षेत्र के ग्रामीण ईलाके में फ्लैग मार्च निकालकर लोगों को किया गया जागरूक।
April 21st, 2020 | Post by :- | 122 Views

करनाल/असंध,(रजत शर्मा)। लॉक डाउन में लोगों को जागरूक करने के उद्द्ेश्य व प्रशासन द्वारा की गई व्यवस्था के बारे में जानकारी देने के लिए असंध उपमंडल प्रशासन ने एसडीएम अनुराग ढालिया की अगुवाई में क्षेत्र के ग्रामीण ईलाके में फ्लैग मार्च निकालकर लोगों को चेताया कि आपकी सुरक्षा व संरक्षा प्रशासन द्वारा की जा रही है, घबराने की जरूरत नहीं है।

सभी लोग लॉक डाउन तक अपने घरों में रहे। जरूरी काम के लिए ही घरों से बाहर निकले, ऐसा संदेश आज फ्लैग मार्च के माध्यम से प्रशासन द्वारा दिया गया और ग्रामीणों से सहयोग की अपील भी की गई।

फ्लैग मार्च में एसडीएम अनुराग ढालिया व डीएसपी दलबीर सिंह के साथ पुलिस व प्रशासन का अमला असंध रेस्ट हाउस से चलकर सालवन,बल्ला ,बाल पबाना, पाढा , कुडलन , जलमाना ,चोरकारसा, रत्तक,लैलन,राहडा ,बिलौना, बस्सी ,खेडी शर्फअली ,थल, बाहरी व गंगाटेहडी गांवों से होते हुए वापिस असंध पंहुचा। ग्रामीणों ने भी फ्लैग मार्च का अपने-अपने क्षेत्र में अभिनंदन कर उन पर पुष्प वर्षा की।

एसडीएम ढालिया ने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए सभी पंचायतों को ठिकरी पहरे लगाने के आदेश जारी कर दिए है। पंचायते अपने-अपने गांवो मे ठीकरी पहरे लगाएं ।

उन्होंने कहा कि यदि किसी गांव मे ठीकरी पहरा लगा नही मिला तो उस गांव के सरपंच के खिलाफ सख्त कारवाई की जाएगी । उन्होंने कहा कि अपने-अपने गांव मे लॉकडाउन को पूरी तरह लागू किया जाए और किसी भी गांव में बाहर का आदमी बिना पहचान के घूसने न दिया जाए।

इस दौरान नायब तहसीलदार रमेश कुमार, नपा सचिव राजेश शर्मा, एसएचओ महिला थाना मुकेश रानी व एसएचओ सुरेन्द्र सिद्धु मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।