नन्हें बद्राक्ष से भावुक भाजपा अध्यक्ष द्वारा पीएम केयर फंड में योगदान की अपील
April 21st, 2020 | Post by :- | 193 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) जहां एक ओर पूरे देश ने कोरोना को जड़ से मिटाने के लिये अपनी पूरी ताकत झोंक दी है वहीं दूसरी ओर सोमवार को जन्मदिन मना रहे छह वर्षीय बच्चे के समर्पण के जज्बे ने लोगों की अर्पण भावना को ओर अधिक प्रेरित किया। मौका था सेक्टर 45 स्थित अजीत कर्म सिंह इंटरनैश्नल पब्लिक स्कूल के पहली कक्षा में पढ़ रहे बद्राक्ष सिंह का जो कि अपना जन्मदिन मना रहा था। बच्चे ने इस यादगार मौके का मनाने की जगह भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद को फोन कर अपने पिग्गी बैंक में बचाये पैसों को प्राईम मिनिस्टर केयर फंड में दान स्वरुप देने का मन बनाया।

अरुण सूद के माध्यम से देश की झोली में डाले 1521 रुपये

बद्राक्ष के इन कोमल भावों को समझने और स्वयं उसे आर्शीवाद देने के लिये लिये अरुण सूद ने कतई देर नहीं लगाई और उससे मिलने उसके घर पहुंच गये। बद्राक्ष ने बताया कि वे रोजाना टीवी और अपनी मम्मी द्वारा बताये जा रहे देश की कोविड 19 के खिलाफ लड़ी जा रही जंग को समझता है और संकट की घड़ी में देश के लिये कुछ कर गुजरने का दम भरता है। इस अवसर पर बद्राक्ष ने साथ मौजूद अपनी मां रजनी ठाकुर की मदद से बचाये हुये अपने कुल 1521 रुपयों को पेटीएम द्वारा पीएम केयर फंड में दिये और वचन दिया कि वह इस अभियान में अन्य लोगों को भी प्रेरित करेगा। ।
पूरी तरह से भावुक अरुण सूद ने बद्राक्ष के इस योगदान को पूरे शहर के लिये प्रेरणास्त्रोत बताया और लोगों से आहवान किया वे इस इस संकट के समय समय दिल खोलकर पीएम केयर फंड में अपना योगदान दें।

भाजपा अध्यक्ष ने इस अवसर पर अब तक पीएम केयर फंड में दिये गये योगदान करने वालो का भी आभार व्यक्त किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।