मुह पर बिना मास्क लगाये जा रहे दो युवकों को टोकना पुलिस के एक हेडकांस्टेबल को पड़ गया उस समय भारी जब युवको ने फोन करके बुला लिया अपने कांस्टेबल चाचा को जिसने आते ही हेडकांस्टेबल को उठाकर पटक दिया सड़क
April 20th, 2020 | Post by :- | 203 Views

भरतपुर, ( शौकत अली )    :      राजस्थान में भरतपुर के रेडक्रॉस सर्किल पर आज मुह पर बिना मास्क लगाये जा रहे दो युवकों को टोकना पुलिस के एक हेडकांस्टेबल को पड़ गया उस समय भारी जब युवको ने फोन करके बुला लिया अपने कांस्टेबल चाचा को जिसने आते ही हेडकांस्टेबल को उठाकर पटक दिया सड़क पर और धमकाया हे डकांस्टेबल को कि उसके भतीजे को टोकने की उसकी हिम्मत हुई कैसे। दोनों के बीच काफी देर हुई गुत्थमगुत्था। हेडकांस्टेबल ने भी डंडे से धुन डाला कांस्टेबल को। इस बीच ड्यूटी पर मौजूद होमगार्ड की एक महिला ब दो पुरूष कांस्टेबल हेरतभरी नजरो से देखते रहे नजारे की। लाकडाउन के कारण सुनसान पड़ी सड़क पर से गुजर रहे इक्का दुक्का वाहन चालक भी इस भिड़ंत को देख डर के मारे रुकने की जगह इस नजारे को देख चलते बने आगे। घटना के चंद क्षणों बाद ही मौके पर पहुची “भरतपुर अभी अभी” की टीम को हेडकांस्टेबल ब कांस्टेबल ने दिखाई अपनी चोटे और सुनाई पूरी घटना। दो पुलिसकर्मियों के बीच हुई इस मारपीट की खबर जब लगी अन्य पुलिसकर्मियों को तो एक कार में सबार होकर आए तीन चार पुलिसकर्मियों ने मामले को रफादफा कर कांस्टेबल को उसकी कार में बिठा मोके से कर दिया रबाना जबकि हेडकांस्टेबल देखता रहा अपने थानाधिकारी की बाट जिन्हें हेडकांस्टेबल ने फोन कर दे दी थी घटना की पूरी जानकारी। कांस्टेबल शहर के उधोगनगर थाने पर तो हेडकांस्टेबल थाना कोतवाली में बताये गए तैनात।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।