लॉकडाउन के दौरान शराब बेचने का आरोपी काबू, 534 बोतल शराब बरामद
April 20th, 2020 | Post by :- | 105 Views

पंचकूला, ( महिन्द्र पाल सिंहमार )  ।  श्री मोहित हाण्डा भा0पु0से0 पुलिस उपायुक्त पंचकुला के निर्देशानुसार जिला पंचकुला मे लॉकडाउन के दौरान लगातार पेट्रोलिंग एवं गस्त पेट्रोलिंग कर क्षेत्र में अवैध शराब बिक्री तथा लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने वालो पर लगातार नजर रखी जा रही है । इन्ही दिशा निर्देशो के तहत लॉकडाउन के दौरान शराब बेचने के आरोप में पुलिस थाना पिंजौर की टीम द्वारा लॉकडाउन के दौरान अवैध रूप से शराब बेचने के आरोप मे एक को काबू किया गया । आरोपी के पास से 534 बोतलें शराब बरामद की गई हैं । पकड़े गए आरोपी की पहचान संजय कुमार पुत्र शेर सिंह वासी गांव गैरा जिला मंडी हिमाचल-प्रदेश के रूप मे हुई है ।

 जिला पुलिस द्वारा लॉकडाउन के दौरान अवैध शराब बेचने वालो के खिलाफ अभियान छेडा हुआ है । इसी के तहत पुलिस थाना पिंजौर की टीम दौराने गस्त बस-स्टैण्ड पिंजौर के पास मौजूद थी । तभी गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि गांव रथपुर के पास मेन हाईवे के पास बनीं झुग्गियो के पीछे एक टीन के कमरे मे एक व्यक्ति द्वारा शराब बेची जा रही है । सूचना मिलते ही पुलिस की टीम द्वारा तुरन्त कार्यवाही करते हुए मौके पर पहुंच कर आरोपी संजय को काबू कर लिया गया । उसके पास से 534 बोतले शराब बरामद की गई । आरोपी के खिलाफ पुलिस थाना पिंजौर मे धारा 188 भा0द0सं0 तथा आबकारी अधिनयम के तहत कार्यवाही कर अभियोग अंकित किया गया ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।