स्कूल में गुरु वंदन छात्र अभिनंदन कार्यक्रम का आयोजन
September 2nd, 2019 | Post by :- | 173 Views

अंबाला , मुलाना ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी )  ।
श्री विश्वकर्मा हाई स्कूल सोहना में भारत विकास परिषद ,खंड बराड़ा की ओर से ‘ गुरु वंदन छात्र अभिनंदन’ कार्यक्रम आयोजित किया गया ।इस कार्यक्रम में गरिमामय उपस्थिति सुशील जैन ,प्रान्त अध्यक्ष विश्व हिन्दू परिषद ,हरियाणा ,बृजमोहन खण्ड चालक बराड़ा रविन्द्र कोषाध्यक्ष भारत विकास परिषद बराड़ा और तरुण बंसल अध्यक्ष भारत विकास परिषद बराड़ा उपस्थित रहे ।
सुशील जैन ने गुरु शिष्य की महिमा पर प्रकाश डालते हुए बताया कि किस प्रकार एक गुरु अपने शिष्यों के जीवन मे महत्व रखता है ।इस अवसर पर विद्यालय स्टाफ को तुलसी का पौधा भेंट करके सम्मानित किया और विद्यालय स्तर पर परिषद की ओर से “गुरु वंदन-छात्र अभिनन्दन” के तहत विद्यालय की छात्रा प्रगति गोयल और विद्यालय स्टाफ को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया । विद्यालय प्राचार्या पूनम धीमान ने तुलसी के पौधे का जीवन में महत्व पर प्रकाश डाला । सुशील जैन ने भी विद्यालय स्टाफ के साथ साथ विधार्थियो की बड़ी सराहना की ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।