चंडीगढ़ में कोरोना के तीन और नए मामले आए सामने
April 19th, 2020 | Post by :- | 135 Views

चंडीगढ़ में कोरोना के तीन नए मामले सामने आए है। सेक्टर 30 में 52 वर्षीय कोरोना पॉजिटिव महिला के संपर्क में आने से तीन मरीज संक्रमित हुए है। प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार को महिला के पति, बेटे और छह साल के पोते में कोरोना वायरस की पुष्टि की गई। वायरस की पुष्टि होने के बाद तीनों को पीजीआई चंडीगढ़ के आइसोलेशन वार्ड में एडमिट कर दिया गया है। इन नए मामलों के सामने आने के बाद शहर में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 26 हो गई है।

इस बीच पीजीआई चंडीगढ़ से एक अच्छी खबर भी सामने आई है। यहां दो कोरोना पॉजिटिव मरीज पूरी तरह ठीक हो चुके है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। ठीक हुए लोगों में सेक्टर 29 का एक 23 वर्षीय युवक है जो सेक्टर 30 के शारजाह से लौटे एनआरआई के संपर्क में आकर संक्रमित हो गया था। दूसरा मरीज सेक्टर 33 में रहने वाला एक 32 साल का एनआरआई है।

इससे पहले सुबह मोहाली में कोरोना के चार मामले सामने आए थे। अब तक के ताज़ा हालात के मुताबिक पंजाब में कोरोना पीड़ितों की कुल संख्या 238 हो गई है जबकि राज्य में कोरोना वायरस के कारण 16 मौतें हो चुकी हैं, जबकि 31 ठीक हो चुके है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।