पूर्व विधायक प्रदीप माथुर और समाजसेवी प्रशांत अग्रवाल के द्वारा निरंतर सेवा जारी
April 19th, 2020 | Post by :- | 132 Views

वृंदावन,मथुरा(राजकुमार गुप्ता)लॉक डाउन के दूसरे चरण के पांचवें दिन में प्रदीप माथुर व श्री प्रशांत अग्रवाल के द्वारा मथुरा वृंदावन में 4100 लोगो को खाना वितरित किया गया।
जिसमे माँ की रसोई परिसर में लगभग 500 लोगो को भोजन कराया गया।
प्रदीप माथुर जी के कहने पर बाबा जयगुरुदेव धर्म प्रचारक संस्था के सौजन्य से खटीक बस्ती कुंडा बिहार रुक्मणि विहार घीया मंडी आनंद लोक कॉलोनी व जनकपुरी इंडस्ट्रियल एरिया के निकट मे श्री मुकेश धनगर आकाश रावत व अन्य के माध्यम से 1200 लोगों को खाना वितरित किए गए।
प्रदीप माथुर के सहयोग से अक्षय पात्र संस्था ने पापड़ा पीर अंबाखार परिक्रमा मार्ग रोटी गोदाम और बाल्मीकि बस्ती कम्पू घाट, मनिहार गली बंगाली घाट महोली रोड में डॉक्टर देवेंद्र यादव विनेस सनवाल चौधरी मोहन सिंह मोहन शर्मा खुदा बख्श चौधरी कृष्ण वीर सिंह के माध्यम से लगभग 1800 लोगों को खाना वितरित किए। झिंगुरपुरा बहादुरपुरा एवं नया नगला में श्री दब्बू डिश वाले के माध्यम से लगभग 200 लोगों को खाना वितरित किए गए। यमुनापार मथुरा में विनोद आर्य सोनू शर्मा राजेंद्र धारीवाल अरुण निरंकारी पप्पू प्रजापति के माध्यम से अंबेडकरनगर अजय नगर सुखदेवपुर लोहवन ईशापुर पानी की टंकी में 400 लोगो को भोजन कराया गया।
प्रदीप माथुर पूर्व नेता कांग्रेस विधानमंडल दल एवं पूर्व विधायक मथुरा वृंदावन उत्तर प्रदेश विधानसभा लखनऊ

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।