भाजपा ने डीआईजी से लेकर कांस्टेबल तक को उपलब्ध करवाया सैनिटाईजर
April 19th, 2020 | Post by :- | 85 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) कोविड 19 के खिलाफ जंग लड़ रही चंडीगढ़ पुलिस को चंडीगढ़ भाजपा ने उन्हें ओर अधिक सशक्त करने की कड़ी में सैनिटाईजर्स भेंट किये हैं जो संकट की घड़ी में ‘सुरक्षा कवच’ का काम करेगी। रविवार को प्रदेशाध्यक्ष अरुण सूद की अगुवाई में भाजपा प्रतिनिधियों ने सेक्टर 9 स्थित यूटी पुलिस मुख्यालय में सात हजार से भी अधिक सैनिटाईजर्स का एक ट्रक डीआईजी संजय बेनीवाल के सपूर्द किया और पुलिस प्रशासन का आभार करते हुये लाॅकडाउन की अवधि में हर संभव सहायता प्रदान करने का आश्वासन दिया।

सात हजार सैनिटाईजर बोतलों से भरा एक ट्रक पुलिस मुख्यालय के सपूर्द

चंडीगढ़ पुलिस के उच्च अधिकारियों से लेकर कांस्टेबल तक के सभी 6700 पुलिस कर्मियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए आज 100ml के 7000 से ज़्यादा सेनिटाईज़र चंडीगढ़ पुलिस मुख्यालय में भेंट किए।

कोरोना युद्धाओं को सशक्त करते रहेंगें, अगली बारी एमसी के समस्त सफाई कर्मचारियों की: भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद

इस अवसर पर प्रदेशाध्यक्ष अरुण सूद ने कहा कि निसंदेह पुलिस के जवान कोरोना से निपटते हुये शहर में शांति और कानून व्याव्स्था बनाये रखने में अहम भूमिका निभा रहे हैं परन्तु इन्हीं कोरोना युद्धाओं को संक्रमण की चपेट में आने का निरन्तर भय बना रहता है। भाजपा की ‘कवच’ रुपी यह भेंट डियूटी के समय इनकी निरन्तर सुरक्षा करती रहेगी। भाजपा कोरोना युद्धाओं को सम्मान करती रही है और इसी कड़ी में जल्द ही नगर निगम के तमाम कच्चे और पक्के सफाई कर्मचारियों और डोर टू डोर गारबेज कुलेक्टरों को सैनीटाईजर्स भेंट करेगी।

यह भेंट भरेगी पुलिस जवानों में ओर अधिक जोश: डीजीपी संजय बेनीवाल

इस अवसर पर मौजूद डीजीपी संजय बेनीवाल(आईपीएस) ने इस भेंट को एक ‘खूबसूरत सौहार्द’ बताया और अरुण सूद का आभार व्यक्त करते हुये कि भाजपा ने जिस भावना से पुलिस विभाग को यह सैनिटाईजर्स भेंट किये हैं यकिनन ही जवानों में ओर अत्यंत जोश भरेगा ।

इस अवसर पर डीआईजी ओमवीर सिंह बिशनोई (आईपीएस), डीआईजी ट्रेफिक शशांक आनंद(आईपीएस), एएसपी निलांबरी जगदले (आईपीएस), एसपी मुख्यालय मनोज मीणा (आईपीएस), एसपी विनीत और रोशन लाल सहित भाजपा कार्यकारिणी के सचिव चन्द्रशेखर, रामवीर भट्टी, महिन्द्रा निराला, दिनेश शर्मा, अमित जिन्दल, तजिन्द्र सिंह आदि शामिल हुये।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।