दुखद: भारतीय सेना के जवान की हृदय गति रुकने से मौत, नम आंखाें से दी अंतिम विदाई
April 19th, 2020 | Post by :- | 128 Views

सिवानी (सतीश खतरी) हरियाणा के चरखी दादरी जिला के भारतीय सेना जवान राजीव की हृदय गति रुकने से मौत हाे गई। आज मृतक जवान का पैतृक गांव में अंतिम संस्कार किया गया। इस दाैरान काफी संख्या में ग्रामीण माैजूद रहे।जानकारी के मुताबिक खानपुर खुर्द निवासी राजीव भारतीय सेना में हवलदार पद पर कार्यरत था। वह 20 दिन की छुट्टी लेकर घर आया हुआ था। छुट्टी पूरी होने के बाद जाने की तैयारी में था. लेकिन लॉकडाउन की वजह से अपनी ड्यूटी पर नहीं जा पाया।

शनिवार काे उनके सीने में दर्द हुआ तो उसे चरखी दादरी के सामान्य अस्पताल में लाया गया, जहां डॉक्टरों ने बताया कि ह्रदय गति रुकने की वजह से उनकी मौत हो गई। आज उनका नम आंखाें के साथ अंतिम संस्कार किया गया। इस दाैरान गांव के साथ-साथ नजदीकी गांवाें के लोग भी शामिल हुए। वहीं हरियाणा पुलिस के जवानों ने सलामी दे राजीव को विदाई दीआर्मी जवान राजीव जम्मू कश्मीर के अखनूर में ड्यूटी करता था। उनके दो भाई है, वह भी फौज में है। वहीं पिता भी फौज से रिटायर्ड हैं। राजीव की माैत से पूरा परिवार शोक संवेदना में है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।