मल्टीपर्पज हेल्थ वर्कर द्वारा रेगुलर तनख्वाह देने की मांग की ।
April 19th, 2020 | Post by :- | 178 Views

मल्टीपर्पज हेल्थ वर्कर द्वारा रेगुलर तनख्वाह देने की मांग की ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
विशव में फैली क्रोना म्हांमारी बीमारी के चलते केंद्र सरकार द्वारा पूरे देश मे 3 मई तक लॉकडौन किया गया है ।जिसके चलते हर कोई अपने घर मे क़ैद है ।पर इस मुश्किल की घड़ी में मल्टीपर्पज ग
हेल्थ फीमेल वर्कर अपनी जान जोखिम डालकर पूरी ईमानदारी के साथ सेवाएं निभा रहे ।हैं ।मल्टीपर्पज हेल्थ वर्कर फीमेल के जिला प्रधान इंद्रबीर कौर सब सेंटर मिरांकोट कलां ,मेल वर्कर सन्दीप सिंह ,परनीत कौर ,बलजीत कौर ,मनजीत कौर ने कहा कि कई फीमेल वर्कर को 50 से 60 किलोमीटर सफर तय कर अपनी ड्यूटी पर जाना पड़ता है ।हमारी ओर से लोगों को क्रोना म्हांमारी से बचाव के लिए जागृक किया जा रहा है इसलिए कि इसके फैलाव को रोका जा सके ।उन्होंने कहा कि सरकार हमे रेगुलर तनख्वाह जारी करे जैसा कि हरियाणा में किया गया है ।यदि सरकार ने ऐसा नही किया तो आने वाले समय मुलाजिमों को मजबूरन बाइकाट करना पड़ सकता है ।
फ़ोटो कैप्शन जिला प्रधान इंद्रबीर कौर की तस्वीर ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।