महिला एवं बाल विकास विभाग के पोषण माह का शुभारंभ
September 2nd, 2019 | Post by :- | 155 Views

गजसिंहपुर,(यश कुमार)। महिला एवं बाल विकास विभाग द्वारा आज से पोषण माह का शुभारंभ किया गया निकटवर्ती ग्राम पंचायत 35 बी बी के अंतर्गत गांव एक 1 एफ एफ बी ए के आंगनवाड़ी केंद्र पर आज पोषण माह के शुभारंभ अवसर पर पोषण रैली का आयोजन किया गया वही महिलाओं, आंगनबाड़ी स्टाफ व विद्यार्थी एवं जनप्रतिनिधि व गांव के गणमान्य नागरिकों द्वारा पोषण रैली में सहयोग किया गया।

इस अवसर पर वार्ड पंच गुरतेज सिंह ने कहा कि आज के समय सभी को हरी सब्जियां व मौसमी फल खाने के लिए प्रेरित करना चाहिए व आंगनबाड़ी कार्यकर्ता पुष्पा देवी ने बताया कि महिलाओं व बच्चों को अधिक से अधिक हरी सब्जियों एवं मौसमी फलों का उपयोग करना चाहिए तथा सब्जियों व फलों को अच्छी तरह धोकर ही सेवन करना चाहिए तथा उन्होंने कहा कि महिलाओं को समय-समय पर अपनी जांच, बच्चों के टीकाकरण व अपने स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान रखना चाहिए व कस्बे के सभी आंगनवाड़ी केंद्र पर पोषण माही के अंतर्गत पोषण रैली का आयोजन किया गया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।