17 अप्रैल को गांव तलवंडी डोगरा में नशे की सप्लाई करने आए युवक पुलिस ने दबोचे ,पर कार्रवाई कर्फ्यू उल्लंघना की :गांव निवासी ।
April 19th, 2020 | Post by :- | 300 Views
17 अप्रैल को गांव तलवंडी डोगरां में 3 कार सवार युवक बेचने आए पुलिस ने कार्रवाई करने की जगह ,कर्फ्यू का उल्लंघन करने की कार्रवाई :गांव निवासी
पकड़े गए तीनों युवकों से कुछ नही हुआ बरामद :एस एच ओ जंडियाला गुरु ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
इन दिनों  सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहीं है जो गांव तलवंडी डोगरा थाना जंडियाला गुरु की है जो घटना सी सी टी वी कैमरे में क़ैद हुई है ।पत्रकार द्वारा इस मामले की जांच की गई तो तलवंडी डोगरा गांव के लोगो ने अपना नाम ना छापने की शर्त पर बताया कि 17 अप्रैल को तीन युवक जिसमे दो गांव वडाली डोगरा के और मानावाला कलां के गांव में नशे की खेप देने आए थे ।उन्होंने कहा कि इसमें एक युवक पुलिस कर्मी भी है ।जिनको पुलिस पकड़ कर थाने ले गई ।जिनको रात थाने में रखकर सुबह कोई कार्रवाई किये बिना छोड़ दिया गया। इन युवकों की पहचान गुलशेर सिंह उर्फ शेरा पुत्र गुरवेल सिंह ,गुरिंदर सिंह पुत्र रत्न सिंह निवासी वडाली डोगरा ,और निशान सिंह पुत्र मुख्तयार सिंह निवासी मानावाला कलां के रूप में हुई ।गांव वालों का कहना है कि यह नशे का कारोबार करते हैं ।
इस मामले में एस एच ओ जंडियाला गुरु इंस्पेक्टर उपकार सिंह ने कहा कि वह गश्त दौरान गुजर रहे थे तो उनको किसी ने गुप्त सूचना इस मामले में दी तो उन्होंने तुरंत कार्रवाई करते हुए इनको घेरा ।बता दे कि यह लोग तलवंडी डोगरा के बाहर मलकपुर वाली सड़क पर थे पुलिस को गाड़ी को देखकर भागने की कोशिश करने लगे तो पुलिस पार्टी ने गाड़ी आगे की ओर लगाकर इनकी आल्टो कार को  बैक  करीब 300 मीटर घसीटकर   इनको काबू किया ।इनकी तलाशी लेने और आसपास जगहों को खंगालने पर भी कुछ नही मिला ।इसके चलते इन पर कर्फ्यू लॉकडौन का मामला दर्ज किया गया है
फ़ोटो कैप्शन :कैमरे में क़ैद अलग अलग तसवीरें

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।