दून के विधायक ने पहाड़ी क्षेत्रों की पंचायतों का दौरा कर बांटे मास्क, साबुन और राशन की किटें
April 19th, 2020 | Post by :- | 65 Views

बद्दी ! देश में कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के चलते पूरे देश में 3 मई तक लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है। जिसके चलते हर राज्य में फंसे कामगारों और मजदूरों को वहां की राज्य सरकारें खाद्य सामग्री और अन्य ज़रूरी वस्तुएं उपलब्ध करवा रही हैं और इसी कड़ी में हिमाचल में भी प्रवासी और कामगारों को खाद्य सामग्री उपलब्ध करवाई जा रही है।
आज दून विधानसभा क्षेत्र के विधायक परमजीत सिंह “पम्मी” ने अपने विधानसभा क्षेत्र की पूरी पहाड़ी पंचायतों पट्टा नाली , पट्टा बारियाँ , भौगड़ी, गोयला , बढलग , चण्डी , बुघार कनैता , रामपुर , कुठाड़ , जाडला , जगजीतनगर , दाड़वा सहित अन्य पंचायतों का दौरा किया साथ ही हर पंचायत के लिए मास्क ,साबुन और प्रवासी तथा ज़रूरतमंद लोगों को राशन की किटें प्रदान कीं। दून के विधायक परमजीत सिंह “पम्मी” ने बताया कि उन्होंने आज अपनी विधानसभा के पूरे पहाड़ी क्षेत्र का दौरा करके लॉकडाउन की स्थिति का जायज़ा लिया और लोगों को इसका पालन करते हुए देख कर उन्हें प्रसन्नता हुई कि कोरोना की इस लड़ाई में सब एक जुट होकर सहयोग कर रहे हैं।
उन्होंने सभी को लॉकडाउन का पालन करने और सोशल डिस्टेंस बनाये रखने का संदेश देते हुए कहा कि कोरोना से बचाव का यही एक मात्र साधन है कि लोग बिना वजह सडकों पर न आयें घरों में ही रहें और यदि किसी काम से जाना भी पड़ जाए तो मास्क पहनकर ही बाहर निकलें और जो लोग रेड जोन क्षेत्र में है। वे भी बिना वजह बाहर न निकलें तभी कोरोना के संक्रमण की कड़ी को तोड़ा जा सकेगा। जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि पहाड़ी पंचायतों में उन्होंने आज 50 हज़ार मास्क, 25 ह्जार साबुन की टिक्की और लगभग 300 किटें राशन की वितरित कीं। उन्होंने बताया कि यह मास्क और साबुन हर पंचायत के वार्ड सदस्य हर परिवार तक पहुंचाएंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।