विधायक असीम गोयल ने नागरिक अस्पताल अम्बाला शहर में किसी सैनिटाइजेशन टनल का उद्घाटन–एम्बूलेंस चालक, कच्चे कर्मचारी स्टाफ सहित अन्य कोरोना योद्धाओं को वितरित की पोष्टिक आहार किट।
April 18th, 2020 | Post by :- | 175 Views

अम्बाला, ( सुखविंदर सिंह ) विधायक असीम गोयल ने आज नागरिक अस्पताल अम्बाला शहर में आने वाले लोगों की संख्या को देखते हुए शहर की आमजन की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए आज सैनिटाइजेशन टनल का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि संकट की इस घड़ी में अपनी जान की परवाह किए बिना सेवा देने वाले सभी करोना योद्धा हमारे लिए प्रेरणा स्रोत है।

उन्होंने कहा कि जो हमारा रखें ख्याल उनका भी हो ख्याल, जो डॉक्टर,नर्स, मैडिकल स्टाफ, अपने परिवारों से दूर दिन रात एक कर के अंबाला शहर में अपनी सेवाएं दे रहे हैं, ऐसे डॉक्टरों को अपने घरो से दूर 24 घंटे की सेवा करते हुए डॉक्टर नर्स, मैडिकल स्टाफ-हैं और उनके साथ जो कच्चे कर्मचारी स्टाफ ,एंबुलेंस चालक लगे हुए है वो सब किन किन परिस्थितियों में, हालात में हैं, कैसे वह काम कर रहे हैं क्या उनका खान-पान है इन सबकी चिंता करते हुए ऐसे  सभी करोना योद्धाओ को विधायक असीम गोयल व उनकी टीम ने मेरा आसमान सामाजिक संस्था के सहयोग से सम्मानित किया और पौष्टिक आहार की किट भी दी ताकि इनको अपने घरों से दूर रहकर भी यह महसूस ना हो कि कोई इनका अपना नहीं है। 

इस अवसर पर सीएमओ डॉ कुलदीप, डा पवनीश, डॉ संजीव सिंगला, विधानसभा संयोजक संदीप सचदेवा, संजीव गोयल टोनी, मनदीप राणा, गुरविंदर सिंह मानकपुर ,अर्पित, शिवम ,अमन सूद, श्याम सुंदर आदि पार्टी कार्यकर्ताओं ने अपना सहयोग दिया। 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।