विधायकों और सांसदों की पेंशन व वेतन लगाएं राष्ट्रहित में
April 18th, 2020 | Post by :- | 134 Views

लाडवा   :    संजय गांधी मेमोरियल पब्लिक स्कूल लाडवा, संजय गांधी ओमप्रकाश मेमोरियल पब्लिक स्कूल सुजरा, बाबैन और हिंदू हाई स्कूल लाडवा के प्रधान पवन गर्ग ने सरकार से आग्रह किया कि हरियाणा प्रदेश में सांसदों और विधायकों की सैलरी व पेंशन ना देकर राशि को राज्य के हित के लिए प्रयोग करें।

पवन गर्ग ने सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में शिक्षा के क्षेत्र को राजनीति से अलग रखना चाहिए, उन्होंने सरकार और प्रशासन का ध्यान केंद्रित करवाते हुए कहा कि स्कूल में काम करने वाले बहुत से कर्मचारी ऐसे हैं जिनका एकमात्र सहारा उनकी मासिक सैलरी है। गर्ग ने बताया कि इस गंदे रा koजनीति के खेल से अभिभावक और संचालकों का संबंध खराब होगा। जिसके चलते प्राइवेट स्कूल का वजूद खतरे में पड़ जाएगा।

गर्ग ने कहा कि सभी स्कूलों के शिक्षकों ने ऑनलाइन तैयारी करवानी शुरू कर दी है, जो कि एक सराहनीय कदम है। उन्होंने सरकार से आग्रह किया कि शिक्षा क्षेत्र को राजनीतिक गढ़ न बनाकर स्कूलों के उत्थान के लिए सकारात्मक कदम उठाए जाएं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।