जिला प्रशासन ने मीडिया को फ्रंटफुट के योद्धा की संज्ञा देते हुए की है अनूठी पहल–मीडिया को उपलब्ध करवाई पीपीई किटें, मास्क और सैनिटाईजर:-डी.सी. अशोक कुमार
April 18th, 2020 | Post by :- | 126 Views

अम्बाला, ( सुखविंदर सिंह ) उपायुक्त अशोक कुमार शर्मा ने अनूठी पहल करते हुए सफाई कर्मी, पैरामैडिकल स्टाफ, नर्स, पुलिस और डॉक्टरों की तरह मीडिया को भी फ्रंटफुट के योद्धा की संज्ञा देते हुए पीपीई किट, मास्क और सैनिटाइजर उपलब्ध करवाए हैं। चूंकि मीडिया कर्मियों को भी कवरेज के लिये विभिन्न स्थानों पर जाना पड़ता है। कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने में लोगों को जागरूक करते हुए मीडियाकर्मी भी महत्वपूर्ण भूमिका अदा कर रहे हैं। समाज और राष्ट्रहित के लिये सूचनाओं के आदान-प्रदान की सामाजिक और नैतिक जिम्मेदारी निभाते हुए सभी का सहयोग कर रहे हैं। 

उपायुक्त ने कहा कि पीपीई किट के प्रयोग से काफी हद तक कोरोना संक्रमण से बचा जा सकता है। इसी के दृष्टिगत इस कार्य में लगे कर्मियों को यह उपलब्ध करवाई जा रही है।  उन्होंने बताया कि प्रथम चरण में अम्बाला शहर व छावनी के मीडिया कर्मियों के लिये यह पीपीई किट उपलब्ध करवाई गई है। डीआईपीआरओ धर्मवीर सिंह ने जिला प्रशासन द्वारा पत्रकार साथियों के लिये किए गए इस कार्य की सराहना की और जिला प्रशासन का धन्यवाद भी किया। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा यह किट मीडिया कर्मियों के लिये डीआईपीआरओ कार्यालय में उपलब्ध करवा दी गई है।  

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।