( विडियो न्यूज़ भी देखे ) : पिहोवा महाराजा पैलेस में शिक्षक सम्मान समारोह व भाजपा कार्यालय के उद्घाटन का किया गया आयोजन
September 2nd, 2019 | Post by :- | 234 Views

पिहोवा , लोकहित एक्सप्रेस (राजेश कुमार)।     स्वामी संदीप ओंकार ने रविवार को महाराजा पैलेस में शिक्षक सम्मान समारोह का आयोजन करवाया तथा सभी स्कूलों के आमंत्रित अध्यापकों व अध्यापकों ने इस कार्यक्रम में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया । मंच पर कई शिक्षकों ने स्वामी संदीप ओंकार की काफी सराहना भी कि । उन्होंने मंच से कहा किस प्रकार साधारण रहने वाले संदीप ओमकार जी पिहोवा की जनता से कितने घुल- मिल गए हैं । सभी मंच पर उपस्थित शिक्षकों व जनता की आवाज से यही पता लग रहा था कि सभी के सभी पिहोवा वासी विधानसभा से सिर्फ स्वामी संदीप ओमकार जी को ही जीतता हुआ देखना चाहते हैं। संदीप ओमकार जी में सभी शिक्षकों को मोमेंटो के रूप में कंबल व महिला शिक्षकों को ऊनी शाल देकर सम्मानित किया।

स्वामी जी ने मंच से यह संदेश भी दिया कि शिक्षक ही हमारे समाज के सही निर्माता है नैतिक मूल्यों का विकास करने में शिक्षक से बड़ा योगदान और किसी का नहीं हो सकता इसलिए हमें शिक्षकों का सम्मान करना और और उन्होंने शिक्षक दिवस के अवसर पर डॉक्टर राधाकृष्णन सर्वपल्ली को भी याद किया । इस मौके पर स्वामी जी ने सभी के लिए भोज की व्यवस्था भी की हुई थी। सुबह हवन की आहुतियों के पश्चात ही कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। इस कार्यक्रम पर शहर के सभी गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

जनता ने भी स्वामी संदीप ओमकार के जीतने के बड़े-बड़े दावे किए और सभी ने जमकर उनके द्वारा किए हुए अच्छे कार्यों की तारीफ की और बताया कि किस प्रकार वह गरीबों की सहायता करते हैं।

 

 

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।