हाईवे पर ट्रक चालकों से मारपीट कर नकदी व मोबाइल फोन लूटने वाले दो आरोपियों गिरफ्तार|
April 18th, 2020 | Post by :- | 157 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :-  केएमपी मार्ग स्थित गांव कानोली हाईवे पर 11 अप्रैल की सुबह ट्रक के दो चालकों से मारपीट कर नकदी व मोबाइल फोन लूटने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से मोबाइल फोन को बरामद कर उन्हें अदालत में पेश किया जहां से दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

सीआईए पलवल प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि 15 अप्रैल को नन्दवारा जिला ललितपुर (यूपी) निवासी रोशन लाल ने शिकायत दर्ज कराई है थी कि वह ट्रक पर ड्राईवरी करता है। पीडि़त व साथी चालक राजेंद्र निवासी तेरई जिला ललितपुर (यूपी) के ट्रक को महाराष्ट्र से लेकर पंजाब जा रहे थे। 11 अप्रैल की सुबह केएमपी मार्ग स्थित गांव कानोली हाईवे के नजदीक अचानक ट्रक का इंजन खराब हो गया। उसी दौरान बाइक पर तीन-चार युवक आए और मारपीट कर 1600 रुपये व मोबाइल फोन को लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने पीडि़त की शिकायत पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

गहन जांच के दौरान गांव धतीर निवासी आलीशेर को 16 अप्रैल को काबू किया गया। जिसने पूछताछ में बताया कि उसने ही अपने साथी गांव निवासी अमित उर्फ कूका व दो अन्य सुनील व सोनू के साथ मिलकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी अलीशेर को अदालत में पेश कर बरामदगी व उसके साथी की जानकारी जुटाने के लिए एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया।

रिमांड अवधि के दौरान आरोपी अलीशेर के निवास से मोबाइल फोन को बरामद किया गया तथा उसके साथी अमित उर्फ कुका को गांव से गिरफ्तार किया गया। लूटी हुई नकदी को आरोपियों ने खर्च कर दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को शनिवार को अदालत पेश किया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। आरोपियों के बाकी साथियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।