छत्तीसगढ़ में जल्द पहुंचेगा रैपिड टेस्टिंग किट, हेल्थ वर्कर्स की बढ़ेगी सैलरी, स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने सीएम बघेल का जताया आभार
April 18th, 2020 | Post by :- | 142 Views

रायपुर—-स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव की माने तो छत्तीसगढ़ में रैपिड टेस्टिंग किट का बड़ा लॉट एक सप्ताह के अंदर पहुंच जाएगा। स्वास्थ्य मंत्री ने रैपिड टेस्टिंग किट के टेंडर में गड़बड़ी करने वाली कंपनियों को ब्लैक लिस्ट कर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

रैपिड टेस्टिंग किट से सामान्य लोगों की रेंडम जांच की जा सकेगी। स्वास्थ्य मंत्री ने लॉकडाउन खत्म होने के बाद भी लोगों को सतर्क रहने की जरूरत बताई है।सिंहदेव के मुताबिक लॉकडाउन तो खत्म जाएगा लेकिन कोरोना संक्रमण का खतरा बना रहेगा। इसलिए लॉकडाउन खत्म होने के बाद भी लोग सतर्कता बरतें। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें।सिंहदेव के मुताबिक स्वास्थ्य कर्मियों का वेतन बढ़ाने का प्रस्ताव सरकार को भेजा गया था उसे स्वीकार कर लिया गया है। स्वास्थ्य मंत्री ने इसके लिए मुख्यमंत्री का आभार जताया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।