पठानकोट के बार्ड नंबर 20 में शब मिलने से फैली सनसनी
April 18th, 2020 | Post by :- | 255 Views

दीपक (पठानकोट)

 

वार्ड नंबर 20 में उस समय सनसनी फ़ैल गई जब वहां एक मृतक का शव पाया गया।मौके पर पहुंची मामून थाना प्रभारी अनीता ठाकुर ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक का नाम कमल शर्मा है।ओर वह पठानकोट भदरोया का निवासी है।अनीता ठाकुर ने बताया की कमल शर्मा शराब पीने का आदि था। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है।बाकी की कार्यवाही पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद की जाएगी।इस बारे में मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है।जैसा कि प्रशासन को पता है कि यह नशा हिमाचल के भदरोया से आता है।ओर आए दिन चक्की दरिया में कोई ना कोई हादसा होता रहता है।
वहीं संजय मल्होत्रा शिवसेना बाला साहेब ठाकरे उप प्रमुख पंजाब प्रदेश ने बताया की ईश्वर नगर,भदरोया रोड की पानी की टंकी के पीछे,राम शरणम् कॉलोनी में शराब एवं चिटा तस्करों की ओर से गली मोहल्लों में बिक रहा है।इस धंधे की डील फोन पर होती है।ओर चिटे की पुड़िया गुपचुप गलियों में बेची जाती हैं।कुछ दिनों से इन तरस्करों की गतिविधि बढ़ गई हैं।इस ओर ना हिमाचल पुलिस ओर ना पंजाब पुलिस कोई कारवाई कर रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।