लॉकडाउन के आदेशो को न मानने पर दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज
April 17th, 2020 | Post by :- | 138 Views

पंचकूला, ( महिन्द्र पाल सिंहमार )  ।    पुलिस चौकी सैक्टर-15 पंचकुला की टीम द्वारा लॉकडाउन के आदेशो की उल्लंघना करने के आरोप मे दो लोगो के खिलाफ अभियोग अंकित कर गिरफ्तार किया ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सैक्टर-15 पंचकुला मे कोरोना संक्रमण के पॉजिटीव मिलने के कारण सैक्टर-15 के सभी गेटों को बन्द किया हुआ है तथा लोगों को अपने घरों मे ही रहने के लिए कहा गया है परन्तु कुछ लोग सरकार के आदेशो को नहीं मान रहे है तथा बिना किसी उचित कारण के अपने घरों से बाहर घूम रहे है । पुलिस चौकी सैक्टर-15 की टीम द्वारा दो व्यक्तियो को बाहर घूमते पाये जाने पर उनसे सरकार द्वारा लागू लॉकडाउन मे बाहर घूमने के सम्बंध मे परमिशन या उचित कारण पूछा गया परन्तु वह कोई उचित कारण नहीं बता पाए ।

उक्त आरोपीियो को काबू कर उनके खिलाफ पुलिस थाना सैक्टर-14 पंचकुला मे लॉकडाउन के आदेशो की उल्लंघन करने पर धारा 188, 269, 270 भा0द0सं0 तथा महामारी अधिनियम के तहत कार्यवाही की गई । 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।