विभिन्न संस्थाओं एवं नागरिको ने राहत कोष में दी सहायता राशि कोविड-19 से लड़ने आर्थिक सहयोग करने लगातार सामने आ रहे है लोग
April 17th, 2020 | Post by :- | 158 Views

कोण्डागांव, 17 अप्रैल 2020/कोरोना आपदा से उत्पन्न संकट में मदद के लिए व्यवसायी वर्ग एवं सामाजिक संगठनो सहित नौकरीपेषा वर्ग भी दानदाता की श्रेणी में आ रहे है। इस क्रम में 16 एवं 17 अप्रैल को जिला आपदा सहायता कोष में संस्थाओं एवं व्यक्तिगत दानदाताओं द्वारा कुल 1 लाख 15 हजार रूपए की सहयोग राशि जमा की गई। इस प्रकार कोविड-19 से लड़ने के लिए प्रषासन को साथ देने हेतु समाज का हर वर्ग मदद के लिए एकजुट और तत्पर हो चला है।
ज्ञात हो कि कोरोना वायरस के संक्रमण से निपटने के लिए राज्य सरकार लगातार प्रयास कर रही है। इसमें सहयोग का सिलसिला निरंतर जारी है। इसी कड़ी में कल गुजराती समाज द्वारा 21 हजार, इलेक्ट्रीकल एवं इलेक्ट्रानिक एसोसियेषन द्वारा 11 हजार, व्यवसायी विकल माने द्वारा 5100 तथा आज श्रीमती ज्योति जैन एवं आर.के.जैन द्वारा 11 हजार, मण्डी गल्ला व्यापारी संघ द्वारा 51 हजार, श्रीमती मधु तिवारी (सहा षिक्षिका) ने 11 हजार, नगरपालिका महिला स्व-सहायता समूह द्वारा 5 हजार की सहयोग राशि जिला आपदा सहायता कोष में जमा कराई गई है। इस मौके पर कलेक्टर नीलकंठ टीकाम ने इस सहयोग के लिए इन सभी संगठनों और व्यक्तियों का आभार व्यक्त किया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।