पुलिस द्वारा निरंतर ड्रोन की मार्फत रखी जा रही है क्षेत्र पर नजर, लॉकडाउन की अवहेलना करने वालों पर होगी कार्रवाई :- एसपी
April 17th, 2020 | Post by :- | 126 Views

कैथल, लोकहित एक्सप्रैस, (ब्यूरो चीफ विशाल चौधरी ) । एसपी शशांक कुमार सावन के आदेशानुसार लॉकडाउन को सखती पुर्वक लागु करने के लिए पुलिस द्वारा जिला भर में 4 ड्रोनों की मार्फत निरंतर पैनी नजर रखी जा रही है। थाना प्रबंधक सिविल लाईन इंस्पेक्टर प्रह्लाद रॉय ने बताया कि डीएसपी मुखयालय कुलवंत सिंह की देखरेख अंतर्गत पुलिस द्वारा ड्रोन के द्वारा ढ़ांड रोड फाटक के पास झुगगी-झोंपड़ी, बस स्टैंड, करनाल चौक, प्यौदा रोड, बलराज नगर तथा अन्य क्षेत्रों पर निरंतर पैनी नजर रखी जा रही है। उन्होंने बताया कि ड्रोन के माध्यम द्वारा ली जा रही फोटो व विडियों में जो भी लोकडाउन का उल्लंघन करता हुआ पाया जाएगा, उनके खिलाफ मामले दर्ज करके कडी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। जिसमें नियमों की अनदेखी करने वाले आरोपियों पर जुर्माना के साथ-साथ सजा भी हो सकती है। उन्होने बताया कि एसपी शशांक कुमार सावन के आदेशानुसार पुलिस निरंतर रुप से मुखय चौकों, बाजार तथा विभिन्न कालोनी व स्लम बस्तीयों में जाकर अपनी जान की परवाह किए बगैर लोगो को इस बिमारी के बचने के लिए लॉकडाउन की पालना करने के लिए प्रेरित कर रही है। परंतु कुछ लापरवाह व्यक्ति बगैर किसी वजह के अपने घरों से बाहर घुम रहे है, जिनके खिलाफ पुलिस द्वारा नियमानुसार अभियोग दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।