मां की रसोई से भोजन वितरण कार्यक्रम में दोबारा कल से
April 17th, 2020 | Post by :- | 136 Views
वृंदावन  मथुरा,(राजकुमार गुप्ता) रामायण आज लॉकडाउन के दूसरे चरण में मां की रसोई द्वारा भोजन वितरण का कार्य कल से शुरू हो जाएगा।
प्रदीप माथुर जी के कहने पर बाबा जयगुरुदेव धर्म प्रचारक संस्था के सौजन्य से सदर बाजार के रेगर मोहल्ला खटीक बस्ती कुंडा बिहार रुक्मणि विहार घीया मंडी आनंद लोक कॉलोनी व जनकपुरी मे श्री मुकेश धनगर आकाश रावत के माध्यम से 1000 लोगों को खाना वितरित किए गए तथा इंडस्ट्रियल एरिया के निकट लगभग 1200 मजदूरों को एवं उनके परिवारों को भोजन वितरित किया गया
प्रदीप माथुर के सहयोग से अक्षय पात्र संस्था ने पापड़ा पीर अंबाखार परिक्रमा मार्ग रोटी गोदाम और बाल्मीकि बस्ती में श्री देवेंद्र यादव विनेस सनवाल चौधरी मोहन सिंह मोहन शर्मा खुदा बख्श चौधरी कृष्ण वीर सिंह के माध्यम से लगभग 900 लोगों को खाना वितरित किए। झिंगुरपुरा बहादुरपुरा एवं नया नगला में श्री दब्बू डिश वाले के माध्यम से लगभग 100 लोगों को खाना वितरित किए गए।
प्रदीप माथुर पूर्व नेता कांग्रेस विधानमंडल दल एवं पूर्व विधायक मथुरा वृंदावन उत्तर प्रदेश विधानसभा लखनऊ

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।