जिले में किन्नर समाज भी दैनिक उपयोगी वस्तु घर घर तक पहुंचा रहा है
April 17th, 2020 | Post by :- | 127 Views

श्रावस्ती, नितिश कुमार तिवारी

श्रावस्ती

विश्व भर मे फैले कोरोना वायरस के महामारी से जहाँ पूरा विश्व इस संकट क़ी घड़ी से जूझ रहा है और सुरक्षा के दृष्ट से कोरोना वायरस का संक्रमण न फैले हर उपाय किये जा रहे है। वही अपने भारत मे भी कोरोना वायरस के महामारी को रोकने के लिए हर संभव कोशिश क़ी जा रही है वही शासन प्रशासन युध्द स्तर पर लगा हुआ और लागडाऊन के चलते केंद्र सरकार राज्य सरकार सहित सामाजिक कार्यकर्ताओं द्वारा राहत सामग्री लोगों तक पहुँचाया जा रहा है ।

वही समाज के ऐसा एक तबका जो कभी दूसरों के सहारे अपनी जीवन यापन कर रहा था लेकिन आज देश के इस मुश्किल घड़ी मे साथ दे रहा है श्रावस्ती का किन्नर समाज भी गरीबों के साथ खड़ा है और किन्नर समाज भी पीछे नहीं हटे हैं और जिन घरों में खाने पीने की दिक्कत आ रही है

उसे देखते हुए किन्नर शब्बो और उनके साथियों के द्वारा राहत सामग्री वितरित किये जा रहे हैं श्रावस्ती जनपद के मुख्यालय भिनगा के कई स्थानों व मोहल्लों में राहत सामग्री घर घर जाकर हर जरूरतमंदों को अपने तरफ से वितरित कर रही हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।