कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव हेतू पुलिस कर्मचारियों का कराया निःशुल्क मैडिकल चैक-अप, ड्यूटी के दौरान बचाव हेतू दिए आवश्यक सुझावः पुलिस अधीक्षक अम्बाला म्)
April 17th, 2020 | Post by :- | 143 Views

अम्बाला :(जयबीर राणा थंबड़)
पुलिस अधीक्षक अम्बाला अभिषेक जोरवाल ने बतलाया कि कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव एवम पुलिस कर्मचारियों के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए आज कार्यालय पुलिस अधीक्षक, अम्बाला में पुलिस कर्मचारियों का कोरोना वायरस संक्रमण की जाचँ हेतू निःशुल्क मैडिकल चैक-अप कराया गया। निःशुल्क मैडिकल चैक-अप के दौरान अब तक लगभग 314 पुलिस कर्मचारियों का कोरोना वायरस संक्रमण टैस्ट किया गया है।
उन्होंने आगे जानकारी देते हुए बतलाया कि पुलिस कर्मचारियों के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए पुलिस अस्पताल अम्बाला शहर से डा0 श्काम्या चुग के नेतृत्व में विशेष टीम ने अम्बाला पुलिस के कर्मचारियों का कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव हेतू मैडिकल चैक-अप किया। मैडिकल चैक-अप के साथ-2 पुलिस कर्मचारियों को ड्यूटी के दौरान कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव हेतू विशेष सावधानी बरतने जैसे मास्क का प्रयोग करना, सैनिटाइजर या साबुन से हाथ धोना, किसी व्यक्ति के सम्पर्क में आते समय विशेष दूरी बनाए रखना इत्यादि से सम्बन्धित सुझाव दिए गए।
पुलिस अधीक्षक अम्बाला ने पुलिस कर्मचारियों को निर्देश दिए कि ड्यूुटी के साथ-2 कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव हेतू विशेष सावधानी अवश्य बरतें पुलिस कर्मचारी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।