जौनपुर। दबंगों ने घर मे घुसकर लाठी डण्डों से किया जमकर मारपीट, दो घायल।
April 17th, 2020 | Post by :- | 73 Views

जौनपुर। जफराबाद थाना क्षेत्र के गोपीपुर गॉव में बुधवार की देर शाम को मामूली बात पर घर मे घुस कर दो युवकों को मारपीट कर घायल कर दिया।घायलों में एक कि हालात काफी गम्भीर है।
उक्त गॉव निवासी राम किशुन प्रजापति के घर के एक युवक की साइकिल से गॉव के ठाकुर बस्ती के लड़के को टक्कर लग गयी। इससे गुस्साए दूसरे पक्ष के लोग राम किशुन प्रजापति के घर में घुस कर उनके पुत्र विष्णु कुमार प्रजापति तथा अशोक प्रजापति को लाठी डंडे तथा ईंट मारकर घायल कर दिये। इन दबंगो पर घर के अंदर भी जमकर तोड़फोड़ करने का आरोप है। मारपीट में दोनों भाई को काफी चोटे आयीं। अशोक प्रजापति के सिर ने काफी गंभीर चोट लगी है। घायल विष्णु की सूचना पर गोपीपुर गॉव निवासी प्रद्युम्न सिंह, धीरज सिंह, चचंल सिंह, मोनू सिंह, सूरज सिंह व तीन अन्य के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस सभी की तलाश में जुट गयी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।