यूपी 112 के समस्त पुलिसकर्मियों को बाँटा गया मास्क,सेनेटाइजर
April 17th, 2020 | Post by :- | 155 Views

श्रावस्ती, नितिश कुमार तिवारी

यूपी 112 पुलिसकर्मियों को सुरक्षा के दृष्टिगत को देखते हुए मास्क सेनिटाइजर का वितरण किया गया

कोरोना वायरस से सुरक्षा एवं बचाव के दृष्टिगत पुलिस अधीक्षक अनूप सिंह के निर्देशानुसार अपर पुलिस अधीक्षक नोडल अधिकारी यू0पी0-112 बी0सी0 दूबे द्वारा यू0पी0-112 में तैनात समस्त कर्मचारी गणों को सुऱक्षा के दृष्टिगत एन-95 मास्क-226 अदद, हैण्ड सेनिटाइजर-90 अदद, कार सेनिटाइजर-58 अदद का वितरण करते हुए कर्मचारियों को बताया गया कि आप सभी जानते है आज हमारे देश सहित विश्व में कोरोना महामारी फैली हुई है यह एक दूसरे के सम्पर्क में आने से फैलती है,

वर्तमान समय में आप लोगो द्वारा सीधे तौर पर आम जनमानस के सम्पर्क में रहते है, सर्वप्रथम स्वतः को सुरक्षित रखते हुए दूसरो की सुरक्षा करना आप का दायित्व है इसलिए आप सभी लोग पूर्ण सुरक्षा व जिम्मेदारी के साथ अपने कर्तव्यों का निर्वहन करें।इस दौरान यू0पी0-112 प्रभारी निरीक्षक कमलाकान्त त्रिपाठी, प्रतिसार निरीक्षक विनोद कुमार सिंह सहित अन्य अधिकारी कर्मचारीगण उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।