पूर्व विधायक लतिका शर्मा ने मुख्यमंत्री सहित कार्यकर्ताओं और संस्थाओं का जताया आभार।
April 17th, 2020 | Post by :- | 231 Views
कालका (रोहित शर्मा) । वीरवार को पूर्व विधायक लतिका शर्मा ने स्वास्थ्य केंद्र में डाक्टरों के लिए 50 पीपीई किट , 2000 मास्क, 1000 साबुन, 400 सेनिटाईसर उपमंडल अधिकारी राकेश संधु को सौंपे। इससे पहले पूर्व विधायक लतिका शर्मा द्वारा संस्थाओं को भोजन बनाने के लिए समान पहुँचाया जा चुका है।
लतिका शर्मा ने बताया कि वह रोज़ाना पुरी कालका विधानसभा के लोगों का ध्यान रखने की कोशिश कर रही है जिसके लिए उनकी बात अधिकारियों से समस्याओं को लेकर रोज़ाना होती रहती है। इस दौरान पूर्व विधायक लतिका शर्मा में मुख्यमंत्री मनोहर लाल का धन्यवाद किया की उनके द्वारा जरुरतमंद लोगों को राहत देने के लिए कार्य किया जा रहा है और पार्टी कार्यकर्ता लगातार लोगों के साथ उनकी मदद के लिए लगे हुए है। इसके लिए हमने निगरानी समिति की कमेटी भी बनाई हुई है यह लोगों के साथ मिलकर उनके लिए कार्य कर रहे है। उन्होंने साथ ही संस्थाओं व प्रशासन का धन्यवाद किया जो दिन रात लोगों की सेवा में लगे हुए है। इस दौरान एसीपी कालका रमेश गुलिया, एसएचओ कालका कमलजीत, जिला उपाध्यक्ष संजीव कौशल, मण्डल अध्यक्ष कालका भवनजीत सिंह, पिंजौर नराता राणा, पूर्व मण्डल अध्यक्ष इंद्र कुमार, सुनील धीमान, जिला उपाध्यक्ष युवा मोर्चा किशोरी शर्मा सहित अन्य मोजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।