ट्रक में छिपकर जोधपुर जा रहे थे 40 लोग, पाली पुलिस को नहीं दे पाए चकमा
April 16th, 2020 | Post by :- | 180 Views
  • एक ट्रक में महाराष्ट्र से जोधपुर जा रहे थे 40 लोग
  • ट्रक चालक ने सभी से लिए थे चार-चार हजार रुपये

देश में कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से थामने के लिए केंद्र सरकार ने देशव्यापी लॉकडाउन को 3 मई तक के लिए और आगे बढ़ा दिया है. लॉकडाउन बढ़ जाने से अन्य राज्यों में फंसे लोगों का धैर्य जवाब देने लगा है. यही वजह है कि मुंबई, दिल्ली और सूरत में दिहाड़ी मजदूरों की भारी भीड़ अपने-अपने घरों को जाने के लिए आतुर दिखाई दी.

इसके अलावा तमाम ऐसे लोग भी हैं जो अनधिकृत रूप से लॉकडाउन तोड़कर अपने गृह राज्य जाने के फिराक में लगे हुए हैं. इसके लिए कई लोग तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं. राजस्थान के पाली में ऐसे ही 40 लोगों को पुलिस ने एक ट्रक में छिपकर सफर करते हुए पकड़ा है.

जानकारी के मुताबिक ये सभी लोग महाराष्ट्र से जोधपुर जा रहे थे. लेकिन पाली में पुलिस ने ट्रक को रोक लिया और ट्रक में सवार सभी 40 लोगों को वहीं उतार लिया. जिसके बाद सभी लोगों की स्क्रीनिंग कराई गई और सभी को पास के स्कूल में क्वारनटीन कर दिया गया.

इसके अलावा जिस ट्रक में ये सभी लोग सवार हो कर जोधपुर जा रहे थे उस ट्रक के चालक के खिलाफ भी पुलिस और राज्य परिवहन विभाग ने कार्रवाई की है. बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र से जोधपुर पहुंचाने के एवज में ट्रक चालक ने प्रति सवारी 4 हजार रुपये लिए थे. ट्रक चालक अपने शातिर दिमाग की मदद से 3 राज्यों की सीमाएं लांघ कर पाली तक पहुंच गया. लेकिन पाली जिले की रोहट थाना पुलिस को चकमा नहीं दे पाया और पकड़ा गया.

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।