ड्यूटी के दौरान पुलिसकर्मी भी रखें अपनी सेहत का ख्याल। डॉक्टर आर सी मिश्रा अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक दक्षिण मंडल रेवाड़ी।
April 16th, 2020 | Post by :- | 138 Views

 

होडल, (मधुसूदन  ), पुलिस महानिदेशक दक्षिण मंडल रेवाड़ी डॉक्टर आर सी मिश्रा  द्वारा आज पलवल जिले के उपमंडल हथीन कंटेनमेंट जोन एवं बफर जोन में लगी ड्यूटीयो एवं नाको को चैक किया गया। सर्वप्रथम उनके द्वारा उटावड़ नुह रोड नाका को चेक किया गया। उसके बाद उपमंडल हथीन के अन्य नाको को भी चेक किया गया। नाकों पर नियुक्त सभी कर्मचारियों एवं अधिकारियों को उनके द्वारा निर्देश दिए गए कि खाद्य सामग्री एवं एसेंशियल कमोडिटीज से संबंधित वाहनों को ना रोका जाए। अनावश्यक रूप से वाहनों पर घूमने वाले व्यक्तियों के खिलाफ नियमानुसार कानूनी कार्यवाही की जाए। ड्यूटी के दौरान सभी कर्मचारी मास्क एवं हैंड गलब का प्रयोग करें। समय-समय पर साबुन से अपने हाथ धोते रहें और सैनिटाइजर का भी प्रयोग करें। अनावश्यक रूप से किसी भी वाहन की जिला में एंट्री ना होने दी जाए। ड्यूटी के साथ-साथ अपनी सेहत का भी ख्याल रखें। अपनी व अपने परिवार की सुरक्षा का ध्यान रखें। जिला पुलिस की अच्छी ड्यूटी के लिए उन्होंने पलवल पुलिस को बधाई दी। ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों का हौसला अफजाई की। चेकिंग के दौरान उनके साथ पुलिस अधीक्षक पलवल श्री दीपक गहलावत भी मौजूद थे। उन्होंने निर्देश दिए किसभी पुलिस कर्मचारियों का नियमित तौर पर मेडिकल चेकअप कराया जाए। उपमंडल हथीन के सील किए गए गांव में भौतिक सुविधाओं का ध्यान भी रखा जाए। किसी भी सूरत में भीड़ एकत्रित ना होने दी जाए। खाद्य सामग्री वाली दुकानों पर 1 मीटर का फासला रखकर लाइन बनाई जाए। ताकि किसी प्रकार के संक्रमण की संभावना ना हो।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।