लॉक डाउन की हिदायतों व कोरोना वायरस से बचाव बारे क्षेत्रीय अमले द्वारा लोगों को किया जा रहा है जागरूक:-डीआईपीआरओ धर्मवीर सिंह
April 16th, 2020 | Post by :- | 43 Views

अम्बाला, ( सुखविंदर सिंह ) सूचना, जन सम्पर्क एवं भाषा विभाग के निदेशक पी.सी. मीणा के निर्देशानुसार एवं उपायुक्त अशोक कुमार शर्मा के मार्गदर्शन में जिला सूचना एवं जन सम्पर्क विभाग अम्बाला द्वारा कोरोना वायरस से बचाव बारे जो आवश्यक जानकारी है तथा लॉकडाउन की हिदायतों की पालना करने बारे प्रचार वाहन के माध्यम से लोगों को अवगत करवाने का काम किया जा रहा है। अम्बाला शहर व छावनी क्षेत्र में यह प्रचार जोरों पर है। सरकारी गाड़ी में क्षेत्रीय अमले द्वारा लोगों को इस समय बरती जाने वाली सावधानियों बारे अवगत करवाने का काम किया जा रहा है। साथ ही लॉक डाउन की हिदायतों की पालना करने बारे भी लोगों को जागरूक किया जा रहा है।

जिला सूचना एवं जन सम्पर्क अधिकारी धर्मवीर सिंह ने बताया कि निदेशक पी.सी. मीणा के निर्देशानुसार एवं उपायुक्त अशोक कुमार शर्मा के दिशा-निर्देशानुसार लोगों को कोरोना वायरस से बचाव बारे जो सावधानियां हैं, उस बारे उन्हें अवगत करवाते हुए इनकी पालना करने बारे प्रेरित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सावधानियां बरत कर ही कोरोना वायरस से बचा जा सकता है। क्षेत्रीय अमले द्वारा शहरी क्षेत्र के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्रों में भी जाकर लोगों को जागरूक किया जा रहा है। डीआईपीआरओ ने भी लोगों से अपील की कि इन हिदायतों के पालना करके वह स्वंय सुरक्षित रहें तथा दूसरों को भी सुरक्षित रखें। 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।