लॉकडाउन में अपनी जान की परवाह करे बगैर जनता को सुरक्षा देने वाले योद्धाओं का किया स्वागत
April 16th, 2020 | Post by :- | 137 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :- गुरूवार को होडल के समाजसेवी डा. रोहताश सिंगला ने कोरोना वायरस जैसी माहमारी के खिलाफ अपनी जान की परवाह करे बगैर इस लॉकडाउन में जनता की सुरक्षा के लिए योद्धा बनकर अपनी ड्यूटी पर तैनात स्वास्थ्य विभाग, पुलिस प्रशासन व मीडिया कर्मियों पर फूलों की वर्षा कर फल वितरित किए। सिंगला ने यहां सभी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इस बीमारी को देश से दूर करने में इन सभी का महत्वपूर्ण योगदान है और आगे भी देश पर कोई विपदा आई तो यह अपने कर्तव्य को पूरी निष्ठा व ईमानदारी से निभाते हुए देश की जनता को सुरक्षा देंगे।

समाजसेवी डा. रोहताश सिंगला ने थाने पहुंचकर पुलिस कर्मी व सरकारी अस्पताल में पहुंचकर स्वास्थ्य कर्मियों तथा मीडिया कर्मियों का फूलों की वर्षा कर उनका आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इस मुसीबत के वह सभी अपना पूरी निष्ठा के साथ कर्तव्य निभा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस लॉकडाउन के समय में जहां लोग अपने घरों के अंदर बैठे हैं वहीं यह कर्मी अपनी जान की परवाह करे बगैर जनता की मदद के लिए तत्पर तैयार रहते हैं।

इस मुसीबत की घडी में भी यह कर्मी पूरी निष्ठा व ईमानदारी से अपनी ड्यूटियों को निभातें जनता को इस महामारी से बचाने का कार्य कर रहे हैं। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि जनता इस लॉकडाउन में इनका पूरा सहयोग दें। इस लॉकडाउन में जनता अपना सहयोग देते हुए घरों से ना निकलें और एक-दूसरे से दूरी बनाए रखें जिससे की इस कोरोना वायरस जैसी महामारी को देश से दूर भगाया जा सके। इस मौके पर राहुल सिंगला, बालकिशन सिंगला, एसएचओ उमर मोहम्मद, एसएमओ डा. विपिन कुमार, डा. पंकज, शिवकुमार गर्ग, प्रकाश चंद गोयल के अलावा अन्य लोग मौजूद थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।