कस्बा बराड़ा के वार्ड नं 10 में पानी की किल्लत से स्थानीय लोग परेशान
September 2nd, 2019 | Post by :- | 104 Views

अंबाला , बराड़ा ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी )
कस्बा बराड़ा के वार्ड नंबर 10 में स्थानीय लोगों को पानी न मिलने के कारण हो रही है परेशानी । कुछ दिनों से जैसे-जैसे गर्मी बढ़ती जा रही है वैसे ही पानी की आवश्यकता लोगों को ज्यादा पड़ती है, लेकिन बराड़ा के वार्ड वासियों को पानी की किल्लत का सामना करना पड़ रहा है। वार्ड वासियो का कहना है कि 2 हफ्ते के बीच ही ट्यूबल की मोटर जल जाती है। गर्मी के दिनों में लगभग 4 से 5 बार ट्यूबवेल की मोटर खराब हो चुकी है । हर बार स्थानीय निवासियों को इस समस्या से जूझना पड़ता है।
एक तरफ बराड़ा नगरपालिका की ओर से जल शक्ति अभियान चलाया जा रहा है, जिसमें जल बचाव के बारे में लोगों को जागरूक किया जाता है दूसरी ओर वार्ड नंबर 10 में पीने के पानी के लिए तरस रहे स्थानीय निवासी। वार्ड वासियो ने प्रशासन से गुहार लागई है कि वार्ड नं 10 की समस्या की ओर ध्यान दिया जाये और पानी की किल्लत से छुटकारा दिलाया जाए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।