विधायक असीम गोयल ने स्वेच्छा से रक्तदान करने वाले रक्तदानियों को सम्मानित कर किया उनका उत्साहवर्धन।
April 16th, 2020 | Post by :- | 104 Views

अम्बाला, ( सुखविंदर सिंह ) मेरा आसमान संस्था के सौजन्य से आज वीरवार को अम्बाला क्लब अम्बाला शहर में लॉक डाउन के चलते रक्त की सुचारू पूर्ति के मद्देनजर एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। शिविर का शुभारम्भ अम्बाला शहर के विधायक असीम गोयल ने किया। विधायक असीम गोयल ने इस मौके पर कहा कि लॉक डाउन की स्थिति में मरीजों, घायलों व जरूरतमंदों को रक्त की किसी प्रकार कमी न हो, इसके चलते इस शिविर का आयोजन किया गया है। उन्होंने बताया कि इस शिविर के माध्यम से एकत्रित रक्त को ब्लड बैंक अम्बाला शहर में उपलब्ध करवाया गया है। 

विधायक असीम गोयल ने कहा कि मेरा आसमान संस्था के सौजन्य से लॉक डाउन के चलते ही शुरू से ही जरूरतमंद लोगों की सेवा करने का काम किया जा रहा है। संस्था द्वारा जहां जरूरतमंद लोगों को जहां भोजन उपलब्ध करवाने का काम किया गया है, वहीं सेनिटाइजर व मास्क भी उपलब्ध करवाए गए हैं। इसके अलावा शहर क्षेत्र को सैनिटाइज करने के लिये स्प्रे भी करवाया जा रहा है ताकि सम्पूर्ण शहर क्षेत्र कोरोना संक्रमण के फैलाव से बच  सके। उन्होंने बताया कि इसी कड़ी में रक्त की पूर्ति सुचारू रूप से चलती रहे, संस्था द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया है। सिविल सर्जन डा0 कुलदीप सिंह ने विधायक का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि संस्था द्वारा रक्तदान को जो यह कार्य किया गया है, वह काफी सराहनीय है। इस मौके पर विधायक असीम गोयल ने स्वेच्छा से रक्तदान करने वाले रक्तदाताओं को सम्मानित कर उनका उत्साहवर्धन भी किया। इस मौके पर संस्था के जिला सचिव रितेश गोयल, आशीष बंसल, हितेष जैन, रोहित गुप्ता, संदीप सचदेवा, अरविन्द सिकरी, गुरविन्द्र माणकपुर, मनदीप राणा, हरित संधु, संजीव गोयल मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।