बराड़ा के बस स्टैंड पर सुविधाएं न होने के कारण यात्रियों को हो रही भारी परेशानी
September 2nd, 2019 | Post by :- | 49 Views

अंबाला , बराड़ा ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी )  ।

कस्बा के बस स्टैंड पर सुविधाएं न होने के कारण यात्रियों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। यहां पर यात्रियों के लिए पीने के पानी से लेकर बैठने तक की सुविधा नही है।  बस स्टैंड परिसर में पानी खड़ा रहता है। बरसात आ जाने के बाद यहां पर बसें नही आ सकती। यात्री रमेश कुमार, रीमा , भारती, काजल शर्मा व पवन कुमार  ने बताया कि  बस स्टैंड पर पीने के पानी की सुविधा नही है। पहले यहां पर आरओ लगाया गया था। जिस से यात्रियों को पीने के लिए शुुद्ध व साफ पानी मिल जाता था। लेकिन यह सुविधा दो माह ही चली। जिसके बाद आरओ सिस्टम खराब हो गया।

लोगों ने बताया कि बस स्टैंड पर शौचालयों की खस्ता हालत है। ऐसे में यात्रियों को परेशानी हो रही है। पीने का पानी और शौचालय एक साथ बने हुए हैं , जिससे बहुत ज्यादा बदबू आती है पानी पीना तो दूर वहां पर खड़ा होना भी दुश्वार है। लोगों ने बताया कि लगभग 20 साल से बराड़ा बस स्टैंड की हालत खस्ता है। जिसका खामियाजा सवारियों को भुगतना पड़ रहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।