मोरनी में कोरोना आपदा को लेकर पंचायत प्रतिनिधियों के साथ पूर्व विधायक लतिका शर्मा ने की बैठक
April 15th, 2020 | Post by :- | 215 Views

मोरनी  ( अरुण वर्मा)

मोरनी खंड के आधा दर्जन पंचायत प्रतिनिधियों के साथ अाज कोरोना आपदा को लेकर विधायक लतिका शर्मा और सुभाष शर्मा द्वारा बैठक का आयोजन कोरोना आपदा में लगे युवाओं के लिए मास्क और सेनिटाइजर बांटे गए। पूर्व विधायक लतिका शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा लॉकडाउन की अवधि 3 मई तक बढाये जाना देश और समाज के लिए बेहतर कदम साबित होगा।
बैठक में मोरनी खंड पंचायत संगठन के प्रधान जब्याल पंचायत के सरपंच माम चंद भंवरा, कुदाना पंचायत के सरपंच मनफूल सिंह, टिपरा पंचायत के सरपंच उपेन्द्र शर्मा, मांधना पंचायत से युवा बीजेपी नेता हेमराज शर्मा, देवराज शर्मा आदि सदस्यों द्वारा बैठक में भाग लिया गया। विधायक द्वारा सरपंचो को उनकी पंचायतों के प्रवेश द्वारा पर लगाए गए नाकों के माध्यम से ही आने जाने वालों पर नजर रखी जा सकती है, जाे हर पंचायत का एक बेहतर कदम है। उन्होंने पंचायातो में यदि कोई भी व्यक्ति बिना राशन के हो तो उन्हें सूचना दी जाए ताकि वह राशन का प्रंबध करवा सके। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि कोई भी बिना कार्य घर से बाहर न निकले, लॉकडाउन के निर्देशो का पालन कर इस आपदा पर विजय पाए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।