पंचकूला के सेक्टर-15 में कोरोना पोस्टिव केस मिलने के बाद पूरा इलाका सील
April 15th, 2020 | Post by :- | 155 Views

पंचकूला ,15 अप्रैल : पंचकूला कोरोना पॉजिटिव आई महिला के बाद प्रशासन व पुलिस की ओर से सेक्टर 15 को पूरी तरह सील कर दिया गया। यहां तक कि घर से लोगों को अब नहीं निकलने दिया जा रहा है और ना ही सेक्टर 15 में लोगों को एंटर करने दिया जा रहा है।

प्रशासन की मानें तो सिर्फ मेडिकल इमरजेंसी वाले लोगों को सेक्टर से बाहर जाने दिया जा रहा है। वहीं सेक्टर के मेडिसिन और मिल्क शॉप्स पर सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन रहे इसका भी ख्याल रखा जा रहा है। सेक्टर के चारों ओर के गेट बंद कर दिए गए हैं।

सिर्फ सेक्टर 15 गुरुद्वारे के समीप एंट्री गेट को खोला गया है,यहां भी पुलिस तैनात है। वहीं इसके अलावा सेक्टर 19 से पंजाब की ओर जाने वाले रास्ते को पंजाब पुलिस ने बंद कर दिया है। जिसके बाद से सेक्टर के लोग न ही पंचकूला कि ओर आ पा रहे हैं और ना ही पंजाब की ओर जा पाएंगे ।

दूध व सब्जी नहीं पहुंचा लोगों तक
सेक्टर को सील किए जाने के बाद आज सेक्टर के कई घरों में रहने वाले लोगों तक दूध व सब्जी नहीं पहुंची। जिसकी वजह से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

पूरे सेक्टर को किया गया सैनिटाइज

कोरोना केस आने के बाद निगम की ओर से पूरे सेक्टर को सैनिटाइज किया गया। साथ ही होम क्वारेंटाइन में रह रहे लोगों के घरों को भी पूूरी तरह से सैनिटाइज किया गया है।

ड्रोन से पूरे सेक्टर पर नजर
पंचकूला पुलिस की ओर से ड्रोन की मदद से इस पूरे सेक्टर पर नजर रखी जा रही है। सेक्टर से बाहर बिना किसी इमरजेंसी या फिर परमिशन के निकलने पर पुलिस की ओर से चालान भी काटा जा रहा है। सेक्टर 15 के चारों ओर व डिवाइडिंग रोड पर पुलिस लगातार पेट्रोलिंग कर रही है

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।