दिग्विजय विश्व हिंदू परिषद से माफी मांगे : सुरेश राणा
September 2nd, 2019 | Post by :- | 178 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा )विश्व हिन्दू परिषद , बजरंग दल चंडीगढ़ महानगर ने काग्रेस नेता दिग्विजय सिंह की बजरंग दल पर की गई टिप्पणी कि बजरंग दल  पाकिस्तान ISI पैसा ले रहा है ,पर रामदरबार फेस 2 में रोष प्रदर्शन किया और दिग्विजय सिंह का पुतला फूका। विश्व हिंदू परिषद चंडीगढ़ महानगर के उपाध्यक्ष दविंदर सिद्धू, मंत्री सुरेश राणा ने संयुक्त रूप से दिग्विजय सिंह के बयान की निन्दा की और कहा कि दिग्विजय सिंह की मानसिकता मंद बुद्धि वाली है बजरंग दल विश्व हिंदू परिषद का एक आयाम है जिसका उद्देश्य सिर्फ देश और धर्म की रक्षा करना है और बजरंग दल 3 बिंदुओं पर काम  करता है सेवा, सुरक्षा और संस्कार उस संगठन के ऊपर यह अभद्र टिप्पणी करना उनकी क्या मानसिकता है वो दर्शाती है । दिग्विजय विश्व हिंदू परिषद से माफी मांगे नहीं तो जो कानूनी कार्रवाई बनती है वो की जाएगी। इसी मौके पर बजरंग दल संयोजक नरेंद्र बंसल एवं बजरंग दल मिलन प्रमुख अशिवनी द्विवेदी ने संयुक्त ब्यान में कहा की “बजरंग दल एक धार्मिक और सामाजिक युवा संगठन है जो हिन्दू धर्म के लिए कार्य करता है, इसी वजह से कई राजनीती दल अपने फायदे के लिए गलत बयानबाजी/आरोप लगाते हैं इस की हम घोर निन्दा करते हैं”। अगर दिग्विजय जैसे नेता देश में रहते हुए ऐसी बाते करते हैं तो उनको  इस देश में रहने का कोई हक नहीं। हमें तो ऐसा लगता है की “I S I” के असली एजेंट तो दिग्विजय ही है।

इस रोष प्रदर्शन में पंजाब प्रांत गो रक्षा सहपार्मुख जतिंदर दलाल, सोशल मीडिया प्रभारी मनोज शर्मा, सुशील पांडेय, अनुज कुमार सहगल, त्रिलोचन बंसल, जतिंदर राणा, नंद किशोर, सौरव, संदीप, विजय, पंकज, अमित, अरविंद मौर्य एव अनेक बजरंगी उपस्थित  रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।