जन सेवा दल द्वारा गरीब परिवारों को किया गया राशन वितरण।
September 1st, 2019 | Post by :- | 95 Views

पानीपत (अमित जैन )

पानीपत जन सेवा दल की ओर से रविवार को लगभग साढे 300 परिवारों को राशन वितरित किया गया।

दल के सेक्टरी चमन गुलाटी ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रत्येक महीने प्रथम रविवार को आर्थिक रूप से गरीब परिवारों को राशन वितरित किया जाता है जोकि स्वामी विशुद्धानंद जी की प्रेरणा से स्वामी प्रीतम मुनि के आशीर्वाद से लगातार 42 वर्षों से करता आ रहा है।

कृपाल आश्रम से आए रतन जी ने सत्संग के माध्यम से संत राजेंद्र सिंह जी महाराज की तालीम से अवगत कराया नर सेवा ही नारायण सेवा है। हमें अपने जीवन में निष्काम सेवा करनी चाहिए। निंदिया चुगली ना करें ताकि अगला जन्म जो भी हमें मिले वहीं से श्रेष्ठ जन्म हो और आप भी किसी असहाय की सेवा कर पाए । सत्संग के बाद सभी को लंगर खिलाया गया।

इस मौके उप प्रधान कृष्ण मनचंदा ने कहा कि जन सेवा दल का अर्थ यही है कि आप किसी लाचार की सेवा करें इसके अलावा जन सेवा दल का जो कार्य है यहां पर चलता है उसमें आप सभी शहरवासी गांववासी हमारा सहयोग करते हैं। इस सेवा के कार्य में कैलाश ग्रोवर,चमन गुलाटी, राजकुमार मनोचा, अशोक कपूर,श्याम लाल,अशोक मिगलानी, यस बंगा, जगन्नाथ नागपाल ,रमेश सिंगला ,रामनाथ आदि मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।