ग्रामीणों व समाजसेवीओं ने पुलिस प्रशासन, प्रशासन की कार्यशैली से संतुष्ट होने पर फूलों से किया स्वागत |
April 13th, 2020 | Post by :- | 181 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट):-  सोमवार को गाँव हसनपुर में माहोली रोड पर ग्रामीणों व सामाजिक कार्यकर्ताओं द्वारा कोरोना वायरस जैसी माहमारी के खिलाफ अपनी जान की परवाह करे बगैर इस लॉकडाउन में जनता के लिए मसीहा बन रहे प्रशासन व मीडिया के कार्यों लेकर संतुष्ट होने पर फूलों की वर्षा कर उनका आभार व्यक्त किया। ग्रामीणों ने यहां सभी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इस बीमारी को देश से दूर करने में इन सभी विभागों का महत्वपूर्ण योगदान है और आगे भी देश पर कोई विपदा आई तो यह अपने कर्तव्य को पूरी निष्ठा व ईमानदारी से निभाते हुए देश की जनता को सुरक्षा देंगे।

सोमवार को प्रशासन तथा मीडिया कर्मियों का फूलों की वर्षा कर उनका आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इस मुसीबत के वह सभी अपना पूरी निष्ठा के साथ कर्तव्य निभा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस लॉकडाउन के समय में जहां लोग अपने घरों के अंदर बैठे हैं वहीं यह कर्मी अपनी जान की परवाह करे बगैर जनता की मदद के लिए तत्पर तैयार रहते हैं। उन्होंने कहा कि इस मुसीबत की घडी में भी यह कर्मी पूरी निष्ठा व ईमानदारी से अपनी ड्यूटियों को निभा रहे हैं और जनता को सुरक्षित कर रहे हैं।

थानाध्यक्ष आनन्द कुमार व ड्यूटि मजिस्ट्रेट नायब तहसीलदार मो0 इब्राहिम ने जनता से अपील करते हुए कहा कि जनता इस लॉकडाउन में इनका पूरा सहयोग दें। इस लॉकडाउन में जनता अपना सहयोग देते हुए घरों से ना निकलें और एक दूसरे से दूरी बनते हुये इस महामारी से निजात पाने में सहायक बने|

इस मौके पर ग्राम सरपंच संदीप मंगला, रामेश्वर गोयल, मा० डालचन्द वशिष्ठ, सतीस कुमार डंग, भरतपाल गोयल, जयपाल ठाकुर (श्री जी ट्रेक्टर पार्ट्स) लाला कुंजबिहारी गोयल, ठाकुर डिगम्बर भैंडोली, अंकित गोयल, जावेद मिस्त्री, धर्मबीर मुनीम, आदि मौजूद रहें |

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।