8 सितंबर से श्री राधा अष्टमी महोत्सव हर्षोल्लास के साथ मनाया जाएगा I
September 1st, 2019 | Post by :- | 110 Views

पानीपत (अमित जैन)

स्थानीय उग्रा खेड़ी मोड़ स्थित श्री किशोरी शरणम धाम में श्री राधा अष्टमी उत्सव समिति की ओर से पत्रकार वार्ता का आयोजन किया गया वार्ता में समिति के अध्यक्ष विवेक कत्याल जानकारी देते हुए बतायाI

कि हर वर्ष की भांति 8 सितंबर से 15 वां श्री राधा अष्टमी महोत्सव हर्षोल्लास के साथ मनाया जाएगा उन्होंने कहा कि कार्यक्रम की सभी तैयारियों को पूरा कर लिया गया है प्रातः 10:00 से प्रभु इच्छा तक कार्यक्रम चलेगाI

मुख्य रूप से भजन रसिक माधवी शर्मा (यमुनानगर से)राधा रानी का भजन गुणगान करेंगी पानीपत प्रेम मंदिर से कांता देवी महाराज जी की उपस्थित रहेंगी मुख्य अतिथि के बतौर खाटू श्याम नरेश चुलकाना धाम होंगे और प्रभु की उपस्थिति में ही उत्सव मनाया जाएगा।

मंदिर में चल रहे निर्माण कार्य में बताया कि मंदिर बरसाना की तरह ही बनाया जा रहा है जहां जुगल जोड़ी सरकार विराजमान होंगे इस मौके पर मुख्य रूप से प्रशांत,सन्नी,शैंकी,धर्मदेव,राजेश शुभम,संजय,नरेंद्र,रोहित,हरीश पवन,विजय आदि उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।