वरिष्ठ पत्रकार जयंत मोथसारा की कमी पूरा करना असंभव जयंत मोथसारा के आकस्मिक निधन पर विजय बंसल ने जताया शोक
September 1st, 2019 | Post by :- | 189 Views

पिंजौर (चन्द्रकान्त शर्मा)

हरियाणा किसान कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष व पूर्व चेयरमैन हरियाणा सरकार विजय बंसल ने पिंजोर कालका के वरिष्ठ पत्रकार जयंत मोथसारा के आकस्मिक निधन पर शोक व्यक्त किया है।विजय बंसल ने स्व0 जयंत के पिता कर्ण सिंह को शोक संदेश के माध्यम से संवेदनाए प्रकट की और कहा कि जयंत मोथसारा के आकस्मिक निधन से मुझे बहुत गहरा दुख पहुँचा है। जयंत जी के एकदम से हमे छोड़कर चले जाने पर विश्वास नही होता।इस क्षति को पूरा तो नही किया जा सकता परन्तु आपको यह विश्वास दिलाता हूं कि जब भी आपको मेरी आवश्यकता पड़ेगी मैं सदैव आपके साथ खड़ा रहूंगा।

विजय बंसल ने कहा कि जयंत जी ने लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ मीडिया के माध्यम से कालका व पिंजोर की समस्याओं को निडरतापूर्वक उठाकर हल करवाया है और जन समस्याओं से सभी को अवगत करवाया है। जयंत भाई ने अपने कार्य को हमेशा निष्ठापूर्वक व पारदर्शी तरीके से किया है।इसके साथ सामाजिक कार्यो में भी अग्रसर रहे, उनके द्वारा समाज के प्रति कार्य सराहनीय थे। विजय बंसल ने कहा कि समस्त कांग्रेस पार्टी इस समय शोकाकुल परिवार के साथ है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।