अवैध हथियार सहित एक काबू
April 3rd, 2020 | Post by :- | 172 Views

पंचकूला, ( महिन्द्र पाल सिंहमार )    ।      पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बतलाया कि अपराध शाखा सैक्टर-26, पंचकुला की टीम द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर अवैध हथियार रखने के मामले मे एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है । पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एक संदिग्ध व्यक्ति अवैध हथियार के साथ एचएमटी कम्पनी के पास ट्रक ले-बाई हाईवे पर खड़ा है ।

सूचना मिलते ही पुलिस तुरन्त मौका पर पंहुची जहां एक लड़का संदिग्ध हालत मे घुम रहा था । पुलिस को सामने देख आरोपी मौका से भागने लगा पुलिस द्वारा तुरन्त कार्यवाही कर आरोपी को धर दबोचा । आरोपी को काबू करके उसकी तलाशी लेने पर आरोपी के पास दो पिस्तौल तथा तींन जिन्दा कारतूस बरामद किया गये । आरोपी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने कि फिराक मे था । पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए मौका पर ही आरोपी को काबू कर लिया गया । नाम पता पूछने पर आरोपी की पहचान सुनील कुमार उर्फ सन्नी पुत्र प्रमोद कुमार वासी गांव घाटीवाला पिन्जौर के रूप मे हुई है । आरोपी के खिलाफ थाना पिन्जौर मे अभियोग दर्ज करके आर्म्स एक्ट की धारा के तहत कार्यवाही की गई है । आरोपी को पेश माननीय न्यायालय करके एक दिन का पुलिस रिमाण्ड प्राप्त किया गया ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।