लाॅकडाउन की पालना कर अपने-अपने घरों में रहने के साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग भी बनाये रखने के लिए विश्वेन्द्र सिंह ने हाथ जोडकर की है अपील कि
April 3rd, 2020 | Post by :- | 108 Views

बयाना, ( शौकत अली )   ।    राजस्थान के पर्यटन एवं देवस्थान मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने कहा है कि शरारती तत्व सोशल मीडिया पर भ्रामक संदेश डालकर आपसी सद्भावना को न करें भंग, अफवाह फैलाने वालों के विरूद्ध राष्ट्रीय आपदा अधिनियम के तहत की जायेगी कार्रवाई।आमजन भी एडवाईजरी की पालना कर करे सहयोग।

पर्यटन मंत्री ने जिले में मिले एक कोरोना संक्रमित रोगी फारूख पुत्र सुखराती निवासी ग्राम जुरहरी ग्राम पंचायत पाई को उपचार के लिए जयपुर रैफर करने की दी जानकारी और कहा यदि जिले में संक्रमितों की संख्या में होती है वृद्धि तो उठाने पडेंगे और अधिक कड़े कदम। उन्होंने पुलिस, अधिकारियों एवं कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने में लगे अन्य कार्मिकों को सोशल डिस्टेंसिंग बरतने की दी है सलाह। सिंह ने पुलिस अधीक्षक एवं महानिरीक्षक पुलिस को अन्तर्राज्यीय सीमाओं पर आवाजाही रोकने एवं निगरानी रखने के लिए और अधिक जाप्ता बढाने के दिये है निर्देश। कोरोना वायरस की इस लडाई में पूर्णतः लाॅकडाउन की पालना कर अपने-अपने घरों में रहने के साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग भी बनाये रखने के लिए विश्वेन्द्र सिंह ने हाथ जोडकर की है अपील और कहा है कि भरतपुर की जनता से उनके नही है सिर्फ राजनैतिक सम्बंध बल्कि 15 पीढ़ी पुराना सम्बंध है उनके साथ मेरा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।